Lirik Jab Se Main Terjemahan Indonesia Yeh Dil Aashiqanaa (2002)

Music: Nadeem-Shravan Lyrics: Sameer Label: Tips Music Singers: Kumar Sanu Movie: Yeh Dil Aashiqana…
Lirik Jab Se Main Terjemahan Indonesia Yeh Dil Aashiqanaa (2002)

Music: Nadeem-Shravan
Lyrics: Sameer
Label: Tips Music
Singers: Kumar Sanu
Movie: Yeh Dil Aashiqanaa (2002)
Starring: Karan Nath, Jividha Sharma
Translate: Aisha Verma
 

Jab Se Main Tujhse Mila Hoon
-Sejak aku bertemu denganmu
Tab Se Hoon Tera Deewana
-Aku telah menjadi gila padamu
 
Jab Se Main Tujhse Mila Hoon
-Sejak aku bertemu denganmu
Tab Se Hoon Tera Deewana
-Aku telah menjadi gila padamu
 
Pehle To Main Bekhabar Tha
-Sebelumnya aku tak pernah tahu
Chaahat Ko Ab Maine Jana
-Kini aku telah mengerti cinta
 
Jab Se Main Tujhse Mila Hoon
-Sejak aku bertemu denganmu
Tab Se Hoon Tera Deewana
-Aku telah menjadi gila padamu
 
Jaan-E-Man Teri Mohabbat Mein
-Kekasih hatiku, dalam cintamu
Na Jaane Kaisa Nasha Hai
-Ku tak tahu bagaimana aku bisa mabuk
Na Hai Khabar Din Ki
-Ku tak tahu ini siang
Na Raat Ka Bhi Pata Hai
-Ataupun ini sudah malam
 
Jaan-E-Man Teri Mohabbat Mein
-Kekasih hatiku, dalam cintamu
Na Jaane Kaisa Nasha Hai
-Ku tak tahu bagaimana aku bisa mabuk
Na Hai Khabar Din Ki
-Ku tak tahu ini siang
Na Raat Ka Bhi Pata Hai
-Ataupun ini sudah malam
 
Deewanagi Hai Kya Bekhudi Hai
-Ada kegilaan, ketidaksadaran apa ini
 
Jab Se Main Tujhse Mila Hoon
-Sejak aku bertemu denganmu
Tab Se Hoon Tera Deewana
-Aku telah menjadi gila padamu
 
Pehle To Main Bekhabar Tha
-Sebelumnya aku tak pernah tahu
Chaahat Ko Ab Maine Jana
-Kini aku telah mengerti cinta
 
Ab Tanha Tere Bina Ik
-Kini aku kesepian tanpa mu
Pal Bhi Na Jeena Ganwara
-Ku tak sanggup hidup meski sesaat
Mujhko Tere Pyaar Ki
-Dalam cintamu padaku
Bekarari Ne Mara
-Kegelisahan membunuhku
 
Ab Tanha Tere Bina Ik
-Kini aku kesepian tanpa mu
Pal Bhi Na Jeena Ganwara
-Ku tak sanggup hidup meski sesaat
Mujhko Tere Pyaar Ki
-Dalam cintamu padaku
Bekarari Ne Mara
-Kegelisahan membunuhku
 
Mujhko Chura Le Apna Bana Le
-Curi diriku, buat aku menjadi milikmu
 
Jab Se Main Tujhse Mila Hoon
-Sejak aku bertemu denganmu
Tab Se Hoon Tera Deewana
-Aku telah menjadi gila padamu
 
Pehle To Main Bekhabar Tha
-Sebelumnya aku tak pernah tahu
Chaahat Ko Ab Maine Jana
-Kini aku telah mengerti cinta
 
Jab Se Main Tujhse Mila Hoon
-Sejak aku bertemu denganmu
Tab Se Hoon Tera Deewana
-Aku telah menjadi gila padamu
Newer Posts
Older Posts
Comment
Categories
Lite Mode
Bookmark